July 19, 2011

बहुत दिनों से बहुत सारी बातें थीं, जो भटकती रहती थीं। कभी स्टोरी के फ़ॉर्मेट से बाहर, कभी कॉलम और वर्ड लिमिट के बाहर, कभी टॉपिक की टॉपिक से भी बाहर, लगा कि कहीं ये सारी बातें दिमाग़ से भी बाहर ना चली जाएं...तो सोचा कि दस्तावेज़ रखूं मैं...उन सभी बातों का जो अभी किसी फ्रेम में फ़िट नहीं बैठ रहे, मेरी तरह। इस उम्मीद के साथ कि आगे जाकर शायद एक ऐसा कोलाज बन पाएं जो बहुत ख़ूबसूरत हो ।

1 comment:

nidhi said...

हेलो क्रांति

आप कैसे हो, वैसो तो आप को टीवी पर देख लेते है की आप ठीक हो पर फिर भी मन किया यहा पूछ लेने का तो पूछ लिया.

आपको ब्लॉगस्पोट पर पा कर अच्छा लगा.

मुझे गाड़ी चलानी नही आती, पर आपकी न्यू पोस्ट "लॅडीस स्प्ल" पढ़कर अच्छा लगा.

ईमानदारी से कहु तो मैं कभी कभी रफ़्तार देखती हू, मुझे लागत था की आप सिर्फ़ गाड़ी के बारे में ही प्रोग्राम करते हो तो गाड़ी की बारे में ही सोचते होगे, पर आप के ब्लॉग पढ़कर लगा की नही आप तो बहुत अच्छा लिखते हो.

आपके ब्लॉग का टाइटल है "motorgaadi.com" पर यह domain name अभिषेक जैन -U.S के नाम पर रिजिस्टर है.

क्या आप new website बना रहे हो?

क्या अपने यह domain name रिजिस्टर किया है ?

अगर आप अपनी न्यू वेबसाइट बना नही रहे हो पर इन फ्यूचर बनाना चाहते हो तो भी आप मुझे ईमेल कर देना , मैं एक प्रोफेशनल वेब डेवेलपर हू . मैने आपके लिए एक फ्री का domain name रिजिस्टर किया है
http://motorgaadi.net.tc/

आप google webmasters में इसे डाल देना ,ई होप, आपको और भी नये रीडर मिलेंगे . link back seo में हेल्प करते है.

आप अपने प्रॉग्राम में तो नही बता सकते की आप के पास कौन सी गाड़ी है, कौन की कार है, आपकी वाइफ को गाड़ी चलना आता है की नही और वो कैसी ड्राइवर है, पर आप ईमेल पर तो बता सकते हो. प्लीज़ अपनी ईमेल ज़रूर बताएगा. मेरा पास कुछ टॉपिक है जो मैं आप से शेयर करना चाहती हू ताकि आप उन टॉपिक्स को अपने प्रोग्राम में शामिल कर सको अगर आपको अच्छे लगे तो.

take care!

निधि